Sultan web series watch online?

Sultan web series watch online

Sultan ullu app की आने वाली वेब सीरीज है। यह वेब सीरीज 18 अक्टूबर को ullu ऐप पर रिलीज होगी। आज ullu ने सुल्तान ट्रेलर को Youtube पर रिलीज किया है।

Sultan webseries में शाइनी दीक्षित और शरण्या जीत कौर मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। लंबे समय के बाद उल्लू ने दीक्षित को वेब सीरीज में कास्ट किया। शाइनी के फैंस उन्हें किसी वेब सीरीज में देखने के लिए काफी समय से इंतजार कर रहे हैं.

Contents

Sultan Ullu Web Series Story

सुल्तान एक ऐसे गांव की कहानी है जहां किसी के बच्चे नहीं होने पर सुल्तान नाम के लड़के के पास आते हैं। जब महिलाएं सुल्तान के साथ रात बिताती हैं तो वह गर्भवती हो जाती है। पूरी कहानी जानने के लिए देखें सुल्तान वेब सीरीज।

Sultan Cast

Shiny Dixit.
Sharanjit Kaur.
हमारे पास आ वेब सीरीज के कास्ट और क्रू के बारे में पूरी जानकारी नहीं है। हम आपको इस पोस्ट पर जल्द ही अपडेट करेंगे। बने रहें।




Walkman Part 3 Ullu Web Series Download Filmyzilla, Review, Cast, Released Date



Release Date

18 अक्टूबर 2022 को सिर्फ उल्लू ऐप पर रिलीज होगी। इस वेब सीरीज के दो एपिसोड हैं। हर एपिसोड की लंबाई 15-30 मिनट है। आ को हिंदी, अंग्रेजी, भोजपुरी, कन्नड़, मलयालम, तेलुगु और तमिल भाषाओं में रिलीज़ किया गया था।

Web Series NameSultan Ullu Web Series
Cast (Actress Name)Shiny Dixit. Sharanjit Kaur.
PlatformUllu
Release Date18th October 2022
CountryIndia
LanguageHindi
Qualityfull hd
Running timeUllu App
Director NameSSK







Sultan Ullu Web Series Webseries Download 

सुल्तान उल्लू ओरिजिनल आधिकारिक ट्रेलर Webseries online, कुछ पायरेसी वेबसाइटों ने नवीनतम वेब श्रृंखला को लीक कर दिया जहां आप नवीनतम वेब श्रृंखला डाउनलोड कर सकते हैं या इसे मुफ्त में ऑनलाइन देख सकते हैं। लेकिन इस अवैध वेबसाइट से बचें और आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। आधिकारिक मंच प्राइम शॉट्स पर बहू जाह्नव वेब श्रृंखला के सभी नवीनतम एपिसोड देखें। नवीनतम वेब श्रृंखला डाउनलोड करने के लिए टोरेंट वेबसाइटों और टेलीग्राम के उपयोग से बचें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *