Best English Entertainment Blogs In Hindi

Best English Entertainment Blogs In Hindi

हेलो दोस्तों आज के इस ब्लॉग में हम बात करेंगे Best English Entertainment Blogs In Hindi के बारे में आखिर ये कौन-कौन  वेबसाइट है जो English Entertainment Blogs को आपने वेबसाइट पर डालती है | इन सभी चीजों के बारे में आज के ब्लॉग में हम बात करेंगे।

Contents

1. Entertainment Tonight

Articles celebrate, फिल्मों और टीवी शो के बारे में समाचार शामिल हैं। ओपिनियन पीस लोकप्रिय कपड़ों, संग्रहणीय वस्तुओं, खिलौनों और खेलों के साथ-साथ गीक दुनिया में नई और आने वाली पुस्तकों, कॉमिक्स और फिल्मों की समीक्षा करते हैं।
Website: https://www.etonline.com

2. Digital Spy

मनोरंजन समाचार यूके में उन लोगों के लिए तैयार हैं। दैनिक अपडेट में उल्लेखनीय कॉर्पोरेट और राजनीतिक हस्तियों के साथ सबसे लोकप्रिय शो, फिल्मों और सोप ओपेरा में सितारों को कवर करने वाले ट्रेंडिंग लेख शामिल हैं।
Website: https://www.digitalspy.com

3. People

सेलिब्रिटी गपशप, मनोरंजन समाचार, और नए शो, फिल्मों और लोकप्रिय पुस्तकों पर नवीनतम सहित शो व्यवसाय की सभी चीजों को शामिल करता है।
Website: https://people.com

ये भी पढ़े:-

Top 10 Successful Weekend Business Ideas (टॉप 10 सफल वीकेंड बिज़नेस आईडिया )

Top 11 Best Online Tuition Jobs in India 2022 In Hindi

4. TMZ

ऑस्ट्रेलिया और दुनिया भर में नवीनतम मनोरंजन समाचारों को कवर करने वाले पॉडकास्ट, साक्षात्कार, वीडियो और फोटो गैलरी। लेख मुख्य रूप से सेलिब्रिटी जीवन शैली को कवर करते हैं, स्वास्थ्य, सौंदर्य, फैशन, साथ ही यात्रा पर ध्यान केंद्रित करते हैं।
Website: https://www.tmz.com

5. Hollywood Life

मनोरंजन समाचार स्रोत 18 से अधिक दर्शकों के लिए आधुनिक है। पोस्ट में सबसे लोकप्रिय वायरल वीडियो और वेब से लिए गए मीम्स शामिल हैं, जिसमें योगदानकर्ताओं के मनोरंजक कमेंट्री लिंक शामिल हैं।
Website: https://hollywoodlife.com

6. Page Six

एक लंबे समय तक चलने वाला समाचार स्रोत जो मनोरंजन के साथ-साथ वर्तमान घटनाओं को भी कवर करता है। लेख प्रासंगिक और सुलभ हैं, जबकि एक मुफ्त स्ट्रीमिंग नेटवर्क लोगों को नवीनतम विकास के संपर्क में रखता है।
Website: https://pagesix.com

7. PAPER

सबसे लोकप्रिय रियलिटी टीवी शो को कवर करने वाला एक समाचार स्रोत अभी प्रसारित हो रहा है। लेख सब कुछ रियलिटी टीवी को कवर करते हैं, जिसमें शो के बारे में समाचार, पर्दे के पीछे की जानकारी और विवरण शामिल हैं।
Website: https://www.papermag.com

8. E! News

सेलिब्रिटी अफवाहें, गपशप, और विशेष साक्षात्कार सहित हॉलीवुड से नवीनतम आने पर आधिकारिक समाचार प्रदान करता है। लेख, तस्वीरें और लाइव ऑनलाइन एपिसोड आज की सबसे लोकप्रिय हस्तियों के जीवन को एक अंतरंग रूप देते हैं।
Website: https://www.eonline.com/news

9. Heat World

सेलिब्रिटी गपशप और मीडिया घोटालों पर एक विशेष हाइलाइट के साथ, हॉलीवुड में नवीनतम चलन को कवर करने वाले कई दैनिक अपडेट और विशेष साक्षात्कार। लेख सौंदर्य, फैशन और आधुनिक जीवन शैली को भी कवर करते हैं।
Website: https://heatworld.com

10. Perez Hilton

सेलिब्रिटी समाचार और आधुनिक जीवन शैली में नवीनतम। सबसे बड़े हॉलीवुड सितारों के अलावा ट्रेंडिंग रियलिटी टीवी शो पर विशेष जोर देने के साथ अप-टू-डेट लेख अपराध, घोटाले और फैशन को कवर करते हैं।
Website: https://perezhilton.com

11. MTV News

लेख संगीत, टीवी, साहित्य और तकनीक सहित ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों मीडिया पर केंद्रित हैं। आज लोकप्रिय संस्कृति पर एक निष्पक्ष नज़र डालने के लिए लेख विभिन्न दृष्टिकोणों की एक श्रृंखला को कवर करते हैं।
Website: https://www.mtv.com/news

12. toofab.com

हॉलीवुड और उससे आगे के सबसे बड़े नामों के लेख और वीडियो कवरेज। एक सप्ताह की रात का शो दर्शकों को मनोरंजन में नवीनतम समाचारों के साथ अद्यतित रखता है, जिसमें फिल्में, टीवी और संगीत उद्योग शामिल हैं।
Website: https://toofab.com

13. theGrio

टीवी, फिल्मों, संगीत और फैशन में नवीनतम का अनुसरण करने वाले लेख और वीडियो। अधिकांश सामग्री हॉलीवुड में नवीनतम, विशेष रूप से सेलिब्रिटी साक्षात्कार, गपशप, और सितारों के बारे में अन्य ब्रेकिंग कहानियों के इर्द-गिर्द घूमती है।
Website: https://thegrio.com

14. The Blast

नवीनतम मीडिया, कॉमिक्स, गेम और तकनीक सहित सभी चीजों को कवर करने वाला समाचार। दैनिक अपडेट में गीक संस्कृति के बारे में जानकारी भी शामिल है, जिसमें लाइव शो, सम्मेलन और संबंधित कार्यक्रम शामिल हैं।
Website: https://theblast.com

15. Radar Online

रियलिटी शो और उनके सबसे लोकप्रिय सितारों को कवर करने वाली नवीनतम कहानियों के इर्द-गिर्द घूमने वाले लेख। रियलिटी टीवी सीन के तेज-तर्रार माहौल के साथ अपडेट रहने के लिए हॉट कैटेगरी को नियमित रूप से अपडेट किया जाता है।
Website: https://radaronline.com

16. ExtraTV.com

यूके में मनोरंजन, शैली और सेलिब्रिटी गपशप को कवर करने वाला समाचार। लेख सेलिब्रिटी और रियलिटी टीवी समाचारों पर विशेष ध्यान देते हैं, जिसमें लोकप्रिय शो “लव आइलैंड” को कवर करने वाले दैनिक वेबिसोड अपडेट शामिल हैं।
Website: https://extratv.com

उम्मीद करता हूं आप लोगों को Best English Entertainment Blogs  in Hindi की जानकारी अच्छी लगी होगी यदि आप लोगों को जानकारी अच्छी लगी हो तो कमेंट करके जरूर बताएं और अपने दोस्तों को शेयर करना ना भूले।

Thanks…

About admin

मैं सोनू यादव एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हू, मैंने अलग- अलग डोमेन सूचना प्रौद्योगिकी,ब्लॉगिंग, पोकर गेमिंग, ई-स्पोर्ट्स, आई-गेमिंग, ई-कॉमर्स, और ई-लर्निंग, जॉब पोर्टल, जीपीएस टेक्नोलॉजी सहित विभिन्न उद्योगों में 10 वर्षों से काम कर रहा हु| मै हिंदी से जुड़ा हु, हिंदी मेरे लिए एक बर्दान है और ब्लॉग्गिंग मेरी एक पैशन है, मै अपने बिचारो को लोगो तक पहुचाने की कोशिश करता हु, और करता रहूँगा|

View all posts by admin →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *