I Am Groot Reviews Relesed Update Watch Online And Download

I Am Groot Reviews Relesed Update Watch Online And Download



हेलो दोस्तों आज के इस ब्लॉग में हम बात करेंगे I Am Groot Reviews Relesed Update के बारे में, आखिर ये Movie किसकी है, क्या आपके लिए यह देखने लायक है भी कि नहीं | आखिर इसकी कहानी क्या है और साथ ही इसमें कौन-कौन से एक्टर शामिल है इन सभी चीजों के बारे में आज के ब्लॉग में हम बात करेंगे।

Contents

I Am Groot: Season 1 Review

कर्स्टन लेपोर (एडवेंचर टाइम का स्टॉप-मोशन “बैड जुबीज” एपिसोड) से आई एम ग्रोट, संवाद-मुक्त चक्करों की एक मीठी श्रृंखला है, जिसमें बेबी ग्रूट की विशेषता है, जो उसकी जिज्ञासा को सुखद सूक्ष्म-रोमांच की ओर ले जाता है। ये मज़ेदार, शरारती निवाला एमसीयू के एक एनिमेटेड ऑफशूट के रूप में मनमोहक हैं, लेकिन इसमें एक विचित्र डार्क ह्यूमर भी है, जो ग्रोट के अपने स्वभाव और पंच होने के लिए धन्यवाद है।

कैनन से संबंधित लोगों के लिए, परियोजना चाहे कितनी भी अनावश्यक क्यों न हो, गार्जियन वॉल्यूम के बीच घटनाएं होती हैं। 1 और 2, अंकुर के रूप में ग्रूट के पुनर्विकास पर ध्यान केंद्रित करते हुए, पिंट के आकार के नायक की विशेषता – अधिकांश भाग के लिए – जैसा कि उसे वॉल्यूम में देखा गया था। 2. वह सामंत है, लेकिन उसके पास डराने के लिए विशाल उपस्थिति का अभाव है। वह मूर्ख है, लेकिन फिर भी अगर वह थोड़ा सा महसूस करता है तो कुछ *** शुरू करने को तैयार है।

I Am Groot Relesed Update

विन डीजल ने ग्रोट के अब तक के सबसे हास्यास्पद और तेजतर्रार संस्करण के लिए यहां (एक अन्य अभिभावक अभिनेता के साथ, एक एपिसोड में) अपनी आवाज के काम को फिर से दोहराया। आई एम ग्रूट मामूली लग सकता है, यह देखते हुए कि कितने एपिसोड हैं, और वे कितनी जल्दी जाते हैं, लेकिन इन मिनीसोड्स के लिए एक सुंदरता है – ग्रूट की अजीबता और विवेक की कभी-कभी कमी से उत्पन्न एक विकृत सुंदरता (हा!)। लगभग हर अध्याय एक तरह के “ट्विस्ट” के साथ बंद हो जाता है, जिसमें ग्रूट का वाइल्ड कार्ड पेटीनेस जीत जाता है।


ये ग्रूट शॉर्ट्स नुकीले नहीं हैं, लेकिन वे बेमैक्स की तुलना में एक अलग कपड़े से कटे हुए हैं! जिन्होंने जून में वापस शुरुआत की, जिसमें एक नरम नेतृत्व और एक नरम दिल था। ग्रोट एक तरह का गुंडा है, लेकिन एक रमणीय है जो इसे ब्रह्मांडीय जीवन के छोटे हिस्सों में रोमांच और / या रहस्योद्घाटन खोजने का एक बिंदु बनाता है। चाहे वह एक्लेक्टर पर सवार हो या एक जंगली विदेशी दुनिया की खोज कर रहा हो, ग्रोट, एक बेचैन बच्चे की तरह, मनोरंजन खोजने के लिए तरसता है। यह वास्तव में यहाँ एकमात्र प्रेरक शक्ति है। खैर, वह और अपनी नाराजगी व्यक्त करने की जरूरत है।

I Am Groot: डिज्नी प्लस शॉर्ट्स को क्रम में कैसे देखें

आई एम ग्रोट (I Am Groot ) डिज्नी प्लस पर है, लेकिन यह बिल्कुल स्पष्ट नहीं है कि पांच शॉर्ट्स को क्रम में कैसे देखा जाए | आई एम ग्रूट आखिरकार डिज्नी प्लस पर उपलब्ध है। हालांकि, शायद कुछ आश्चर्य की बात है, शॉर्ट्स को आसानी से सुलभ वॉच ऑर्डर में व्यवस्थित नहीं किया गया है, और इसके बजाय स्ट्रीमर पर पांच अलग-अलग परियोजनाओं के रूप में दिखाई देते हैं।

अगर, हमारी तरह, आप चीजों को बहुत निश्चित क्रम में देखने के लिए दृढ़ हैं, तो यह एक मुद्दा हो सकता है।ठीक है, आप सही जगह पर हैं, साथी बच्चों! क्योंकि हमारे पास उचित I Am Groot वॉच ऑर्डर है, इसलिए आप इन शॉर्ट्स को वैसे ही देख सकते हैं जैसे उनका इरादा था। वर्तमान में स्ट्रीमिंग सेवा पर आनंद लेने के लिए पांच उपलब्ध हैं, और वे सभी बहुत मज़ेदार हैं (और बच्चों द्वारा बार-बार खेले जाने के लिए बाध्य हैं)।

ये भी पढ़े:-

Dil Do Episode 01 PrimeShots™ Webseries Download Filmyzilla Review, Cast, Story, Released Date

Sainyaa Salman Part 2 Rabbit Webseries Download Filmyzilla Review, Cast, Story, Released Date

I Am Groot पांच लघु फिल्मों से समझौता किया गया है, जिनमें से प्रत्येक गैलेक्सी के सभी के पसंदीदा गार्जियन (क्षमा करें, रॉकेट) के बारे में छोटी कहानियां बताती हैं। यहां डिज्नी प्लस पर आई एम ग्रोट देखने का तरीका बताया गया है।

  • ग्रोट का पहला कदम
  • छोटा लड़का
  • ग्रोट्स का पीछा
  • ग्रोट एक स्नान करता है
  • प्रसिद्ध रचना





जबकि डिज़नी प्लस ने उन सभी को छह मिनट तक चलने वाले के रूप में सूचीबद्ध किया है, उनमें से तीन मिनट केवल अंत क्रेडिट हैं क्योंकि एनिमेटर, निर्माता और आवाज अभिनेता (अर्थात् विन डीजल वापस ग्रूट के रूप में) सूचीबद्ध हैं। हर एक शानदार ढंग से मज़ेदार है और बस थोड़ी सी हंसी के लिए देखने लायक है क्योंकि यह साहसी मुसीबत में पड़ जाता है।

उम्मीद करता हूं आप लोगों को I Am Groot  की या जानकारी अच्छी लगी होगी यदि आप लोगों को या जानकारी अच्छी लगी हो तो कमेंट करके जरूर बताएं और अपने दोस्तों को शेयर करना ना भूले।…

Thanks…


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *