Sursuri li part 3 ulu web series review 2022

sursuri li part 3 web series



हेलो दोस्तों आज इस लेख में Sursuri li part 3 ulu web series की कास्ट, अभिनेत्री, अभिनेता, भूमिकाएँ, कहानी, सभी एपिसोड, रिलीज़ की तारीख, ऑनलाइन कैसे देखें, और बहुत कुछ के बारे में चर्चा की जाएगी।



पिछले कुछ हफ्तों से, Ullu ऐप अपने ग्राहकों को बैक-टू-बैक टॉप-क्लास वेब सीरीज़ दे रहा है। उल्लू ऐप की आखिरी 3 वेब सीरीज “चुरीवाला” और “जल” हैं।

Contents

SURSURI LI PART 3 ULLU WEB SERIES

आजकल ट्रेंडिंग ओटी प्लेटफॉर्म ullu app ने सुबह 11 बजे अपनी लेटेस्ट वेब सीरीज Sursuri li part 3 का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज किया है। फिलहाल उल्लू ऐप हर हफ्ते वेब सीरीज रिलीज करता है। उल्लू की वेब सीरीज को दुनिया में हर कोई पसंद करता है।

सुरसुरी ली पार्ट 3 एक भारतीय वेब सीरीज है जो लोकप्रिय भारतीय ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू ऐप पर रिलीज हुई है। Sursuri li part 3 web series की शैली फैंटेसी, ड्रामा और रोमांस है।

sursuri li part 3 web series

आप उल्लू ऐप पर 1 ली पार्ट 3 वेब सीरीज के सभी एपिसोड ऑनलाइन देख सकते हैं। लेकिन एक बात यह सुनिश्चित करती है कि उल्लू ऐप एक फ्री ऐप नहीं है। वेब सीरीज देखने के लिए आपको सब्सक्रिप्शन खरीदना होगा। अगर आप Ullu ऐप का सब्सक्रिप्शन खरीदते हैं, तो आप Ullu ऐप पर रिलीज़ होने वाली कोई भी वेब सीरीज़ देख सकते हैं। यह वेब सीरीज बहुत जल्द उल्लू एप पर रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज की रिलीज डेट आप नीचे देख सकते हैं।

SURSURI LI PART 3 STORY

sursuri li part 3 इसके अंत स्वरूप की कहानी को जारी रखता है। एपिसोड की शुरुआत सूर के चरित्र के साथ एक मेडिकल दुकान पर कंडोम खरीदने के लिए होती है जिसमें दाऊद का चरित्र सुरीली के बारे में सो जाता है। वह अपने सुहागरात को लेकर असमंजस में है कि इसे ठीक से कैसे किया जाए।

जबकि सुर और सुरीली अपना समय अकेले में बिता रहे हैं, उनकी चाची अप्रत्याशित रूप से आती हैं और उन्हें एक दुर्घटना के बारे में बताती हैं। लेकिन वे त्रासदी को लेकर सुअर का मजाक उड़ा रहे हैं। पुलिस ने शहर में कर्फ्यू लगा दिया है।

जब सुअर आपके घर जा रहा था, पुलिस ने सुअर की पैंटी देखी और यह संदिग्ध है। उन्होंने सवाल किया कि सुअर के वीडियो में ऐसा क्या है कि यह दाऊद के दहेज के कारण है और पुलिस ने उसे दाऊद के पेट से जोड़ा है। वेब सी की पूरी कहानी और अपनी सभी हनीमून कहानियों या किसी भी जानकारी के लिए वेबसाइट पर जाएँ।

Titliyaan Part 2 UllU WebSeries download filmyzilla 2022.

Suzhal Web Series Review

SURSURI LI PART 3 RELEASE DATE

sursuri li part 3 ulu 17 जुलाई 2022 को केवल उल्लू ऐप ऑनलाइन पर रिलीज हुई है। इस वेब सीरीज के 2 एपिसोड हैं। Sursuri li part 3 को हिंदी भाषा

में रिलीज किया गया था।



SURSURI LI PART 3 CAST

  • Ajay Mehra (Sur)
  • Nidhi Mahavan (Surili)
  • Jay Shanker Tripathi (Rajan). 
  • Ankur Malhotra (Dawood). 
  • Mahi Khan (Kamini).

SURSURI LI PART 3 WEB SERIES WIKI

NameSursuri li Part 3
GenreDrama, Romance, Fantasy
OTT PlatformUllu App
LanguageHindi
Release date15 July 2022
Season1
Number of episodes4
Episode Runtime18 Minutes
DirectorHasan Shahid Naqvi

How to watch online Sursuri li Part 3 web series?

आपको बस ulu app download करना है और सब्सक्रिप्शन लेना है और उल्लू ऐप से किसी भी वेब सीरीज़ का आनंद लेना है आप filmyzila जैसे और भी फ्री वेबसाइट से इसे फ्री में डौन्लोड कर सकते है। वेबसाइट की लिस्ट्स आपको हम जल्दी ही अपडेट करेंगे यदि आपको लिस्ट चाहिए तो कमेंट करे।


About admin

मैं सोनू यादव एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हू, मैंने अलग- अलग डोमेन सूचना प्रौद्योगिकी,ब्लॉगिंग, पोकर गेमिंग, ई-स्पोर्ट्स, आई-गेमिंग, ई-कॉमर्स, और ई-लर्निंग, जॉब पोर्टल, जीपीएस टेक्नोलॉजी सहित विभिन्न उद्योगों में 10 वर्षों से काम कर रहा हु| मै हिंदी से जुड़ा हु, हिंदी मेरे लिए एक बर्दान है और ब्लॉग्गिंग मेरी एक पैशन है, मै अपने बिचारो को लोगो तक पहुचाने की कोशिश करता हु, और करता रहूँगा|

View all posts by admin →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *