Tiger Shroff “Screw Dheela” teaser released today

Screw Dheela teaser




करण जौहर ने रविवार को एक नई घोषणा के संकेत के बाद अपने सभी प्रशंसकों को उत्सुक कर दिया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा था, “खून-खराबा होने वाला है! बने रहें। कल घोषणा।” और पोस्ट का कैप्शन पढ़ा, “कल। सुबह 10 बजे। बने रहें।” तब से प्रशंसक यह देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि यह घोषणा कैसी होने वाली है और जैसा कि वादा किया गया था, यह आखिरकार यहां है। gyanpie ने पहले ही बताया था कि केजेओ शशांक खेतान के साथ टाइगर श्रॉफ और रश्मिका मंदाना अभिनीत एक फिल्म लेकर आ रहे हैं और अब फिल्म का Screw Dheela टीज़र आउट हो गया है।



Screw Dheela teaser

टीज़र वीडियो की शुरुआत टाइगर श्रॉफ पर घूंसे मारने वाले एक व्यक्ति के साथ होती है, टाइगर श्रॉफ जो हाथों में हथकड़ी लगाए कुर्सी पर बैठे हुए मासूम दिखते है। मार खाने के बाद टाइगर का कहना है कि वह भारत से आए सिर्फ एक पीटी टीचर है। इसके बाद हम एक लड़की को टाइगर श्रॉफ नाम पुकारते हुए देख सकते हैं जिसके बाद टाइगर हरकत में आता है और अपने शानदार एक्शन से पूरे कमरे को अपने कब्जे में ले लेता है। टीज़र वास्तव में काफी रोमांचक लग रहा है और इस वीडियो को साझा करते हुए करण ने लिखा, “मनोरंजन के एक ठोस पंच के साथ पहुंचे, टाइगर श्रॉफ को #ScrewDheela में पेश करने के लिए सुपर उत्साहित, है निर्देशित एक्शन की एक नई दुनिया में!!!”





gyanpie ने पहले बताया था कि “शशांक खेतान एक नई जोड़ी की तलाश में थे और टाइगर और रश्मिका को एक साथ लाने से बेहतर क्या हो सकता है,” विकास के करीबी एक सूत्र ने आगे बताया कि टाइगर और रश्मिका दोनों इस अजीब एक्शन को शुरू करने के लिए उत्साहित हैं। जल्द ही साहसिक। “टीम भारत के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी शूटिंग करेगी। टाइगर फिल्म में एक युवा और स्पोर्टी लुक देंगे, क्योंकि कहानी उन्हें बहुत सारे रोमांच के माध्यम से ले जाती है। यह एक्शन स्पेस में है, फिर भी टाइगर द्वारा अब तक की गई किसी भी चीज के विपरीत नहीं है। , “स्रोत जोड़ा।


About admin

मैं सोनू यादव एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हू, मैंने अलग- अलग डोमेन सूचना प्रौद्योगिकी,ब्लॉगिंग, पोकर गेमिंग, ई-स्पोर्ट्स, आई-गेमिंग, ई-कॉमर्स, और ई-लर्निंग, जॉब पोर्टल, जीपीएस टेक्नोलॉजी सहित विभिन्न उद्योगों में 10 वर्षों से काम कर रहा हु| मै हिंदी से जुड़ा हु, हिंदी मेरे लिए एक बर्दान है और ब्लॉग्गिंग मेरी एक पैशन है, मै अपने बिचारो को लोगो तक पहुचाने की कोशिश करता हु, और करता रहूँगा|

View all posts by admin →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *