Nikamma Movie Review 2022 Bollywood | निकम्मा मूवी रिव्यू

Nikamma Movie Review 2022 Bollywood

हेलो दोस्तों आज के इस ब्लॉग में हम बात करेंगे Nikamma Movie Review 2022 Bollywood के बारे में आखिर ये मूवी किसकी है और किस पे आधारित है | क्या आपके लिए यह देखने लायक है भी कि नहीं | आखिर इसकी कहानी क्या है और साथ ही इसमें कौन-कौन से एक्टर शामिल है इन सभी चीजों के बारे में आज के ब्लॉग में हम बात करेंगे। #### Nikamma Movie Review 2022 Bollywood



Contents

Nikamma Movie Review 2022 Bollywood:-

इस फिल्म में 20 वर्ष पुराना गाना। और 5 वर्ष पुरानी मूवी की कॉपी और 2 वर्ष से रिलीज का इंतजार करती ये मूवी की बात करने वाले है आज के इस ब्लॉग में पुराने जमाने में करोड़ो दिलों की धड़कन रहीं Actress Bhagyashree के लडके Abhimanyu Dassani की न्यू मूवी ‘Nikamma’ south की हिट मूवी की एक बेकार कॉपी है। ‘MCA’ यानी ‘Middle Class Abbayi’ नाम से 2017 में रिलीज हुई नानी और Sai Pallavi की मूवी की इस कॉपी से ये पता लगता है ये मूवी ‘Nikamma’ करीब 2 वर्ष के समय की ऐसी बर्बादी है जिसका दोष सिर्फ और सिर्फ इस फिल्म इंडस्टी को जाता है |



Shilpa Shetty का कमबैक:-

47 वर्ष की हो चुकीं Shilpa Shetty की मूवी ‘Nikamma’ देखने आए गिने-चुने लोगो के लिए मूवी देखने का मुख्य कारण रहीं। फिल्म की स्क्रिप्टिंग बहुत ही ज्यादा बेकार है। फिल्म में सिर्फ में देवर और भाभी का रिलेसन है। परन्तु, वैसा नहीं जैसा ‘Nadiya Ke Paar’ या इसकी कॉपी ‘Hum Saath Saath Hain’ में दर्शको ने पहले ही देख चुके हैं। यहां देवर के लाइफ में अपना खुद का कोई एम नहीं है। मूवी का नाम ही उसके किरदार पर है। भाभी जो है वो परिवहन विभाग यानि Transport Department की officer है। साथ ही इस फिल्म की कहानी को love story बनाने की कोशिश भी चलती रहती है |

और फिर अब देवर को भी तो आपने देवर वाला धर्म निभाना था ना | जब देवर को अपना धर्म निभाना है। एक बात में आपको और बताओ तो ये कहानी बुरी नहीं है। क्योकि Telugu सिनिमा में ये फिल्म बहुत ज्यादा सुपरहिट रही है। लेकिन, इस फिल्म का हिंदी रीमेक बहुत ही फेक और नकली टाइप का है।

ये भी पढ़े:-

Raksha Bandhan Trailer 2022 Review





Jaadugar Trailer Review

फिल्म के डायरेक्टर Sabir Khan इस फिल्म का रीमेक नहीं बना पाए |

मूवी ‘Nikamma’ के डायरेक्टर Sabir Khan का रिजल्ट उनकी मूवी ‘Kambakkht Ishq’, ‘Heropanti’ and ‘Baaghi’ तो ठीक ही टाक ही रहा। फिर ‘Munna Michael’ ने बिली तरह उनका रास्ता काट दिया। ‘Kambakkht Ishq’ Tamil मूवी ‘Pammal Ke Sambham’ की कॉपी कैट है। ‘Heropanti’ Sabir Khan ने Telugu film ‘Varsham’ की कॉपी कैट के तौर पर बनाई और उनकी 3rd मूवी ‘Baaghi’ Telugu film ‘Varsham’ की कॉपी कैट रही। एक तरह से यदि Sabir Khan को देखा जाए तो वो फिलमो]के दुनिया के कॉपी कैट रहे हैं। परन्तु इस बार मूवी ‘Nikamma’ मूवी को वो सही से कॉपी नहीं कर पाए। 2 वर्ष से पहले से रिलीज होने वाली ये फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है जिसे देखने के लिए लोगो को Theaters में आने का उत्साह बन सके।

देवर, भाभी के रिलेसनशिप का बवाल:-

Shilpa Shetty की वापसी मूवी के रूप में आने वाली फिल्म ‘Nikamma’ से पहले Shilpa अपनी बुरी किस्मत मूवी ‘Hungama 2’ में भी अजमा चुकी हैं, लेकिन मां के रोल करने की उम्र में Abhimanyu’s की भाभी का करैक्टर भी ठीक ही होता अगर देवर, भाभी का ये एंगल सही से स्क्रिप्ट किया गया होता तो। Sabir khan को Telugu film ‘MCA’ का हिंदी भाषा में बनाने से पहले इस रिलेसनशिप पर बनी कुछ और हिंदी मूवी देखनी चाहिए थीं। Abhimanyu Dassani बड़े परदे के हीरो लायक भरोसा खुद पर ही नहीं ला पा रहे हैं। वह Bhagyashree’s के बेटे की वजह से मूवी पा रहे हैं, इसमें कोई शक नहीं है। लेकिन, सफलत उन्हें अपनी काम से ही मिलेगी। Action वह काफी अच्छा कर लेते हैं। Dancing भी ठीक-ठाक कर ही लेते हैं।




क्या लोगो ने फिल्म को अभी तक देखें कि नहीं:-

ये मूवी ‘Nikamma’ की स्क्रिप्टिंग की ही कमजोरी है कि Shilpa Shetty and Abhimanyu Dassani के अलावा अन्य Actors भी अपनी कोई छाप नहीं छोड़ पाते हैं। Shirley Setia के डेब्यू लायक ये मूवी है नहीं और Abhimanyu Singh के पास बतौर अभिनेता अब कुछ खश नया दिखाने लायक बचा भी नहीं है। मूवी के अन्य Actors भी बस टाइमपास सा करते ही दिखते हैं। मूवी का सांग इसकी एक और बड़ी कमजोरी है। ‘Nikamma’ फिल्म के Remix song ने लोगो को सिनेमा घरो से बाहर निकलने के बाद बाकी नहीं रह जाता। इस मूवी को देखन यानि समय और पैसे दोनों की बर्बादी है, इसे ना देखना ही बेहतर।

उम्मीद करता हूं आप लोगों को Nikamma Movie Review 2022 Bollywood की या जानकारी अच्छी लगी होगी यदि आप लोगों को या जानकारी अच्छी लगी हो तो कमेंट करके जरूर बताएं और अपने दोस्तों को शेयर करना ना भूले।

Thanks…



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *