Bollywood Khan’s biggest upcoming movie 2022-2023

Bollywood Khan's biggest upcoming movie 2022-2023

हेलो दोस्तों आज के इस ब्लॉग में हम बात करेंगे Bollywood Khan’s biggest upcoming movie 2022-2023 के बारे में आखिर ये मूवी कौन कौन सी है और किस पे आधारित है | क्या आपके लिए यह देखने लायक है भी कि नहीं | आखिर इसकी कहानी क्या है और साथ ही इसमें कौन-कौन से एक्टर शामिल है इन सभी चीजों के बारे में आज के ब्लॉग में हम बात करेंगे।



Contents

Bollywood Khan’s biggest upcoming movie 2022-2023:-

जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं कि Bollywood के तीनो ही खान जो कि हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं जिनके लास्ट फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास अच्छा कलेक्शन नहीं कर पाई थी Salman Khan की राधे अंतिम और दबंग जैसी फिल्में ऑडियंस को इतना ज्यादा पसंद नहीं आई है और साथ ही Shahrukh Khan की Film Jab Harry Met Sejal ऑर्फेंस जैसी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही ज्यादा बुरी तरीके से लॉक हुई थी और अब बात करते हैं Aamir Khan की Aamir Khan की Thugs Of Hindostan Box Office  पर इतनी अच्छी कलेक्शन नहीं कर पाई थी। लेकिन अब तीनों ही खान सुनें बहुत ज्यादा बाउंस बैक करने वाले हैं क्योंकि तीनों ही खान स्की आने वाली 10 फिल्में बहुत ज्यादा हिट होने वाली है।

तीनों खान की आने वाली 10 फिल्में (Upcoming 10 movies of Three Khan)

तीनों खान की आने वाली 10 सबसे बड़ी फिल्में के बारे में आज हम बात करेंगे जो कि इस बार Box Office पर काफी ज्यादा अच्छी कलेक्शन करने वाली है और इन फिल्मों से तीनों ही खान सबसे बड़ा बाउंस बैक करने वाले हैं तो चलिए शुरू करते हैं।

नंबर 10 पर है Kabhi Eid Kabhi Diwali (कभी ईद कभी दिवाली)

सलमान खान की आने वाली फिल्म एक ऐसी फिल्म है जिसका हम सभी लोग बहुत ही सालो से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म एक फैमिली फिल्म है इस फिल्म में हम सभी को एक्शन कॉमेडी ड्रामा यह सभी चीजें देखने को मिलेगी इस फिल्म में सलमान खान के साथ Pooja Hegde दिखाई देने वाली है और साथ ही इस फिल्म में Aayush Sharma और Zaheer Iqbal जो कि Salman Khan के छोटे भाई का रोल प्ले करने वाले हैं। 

इन दोनों का इस फिल्म में सपोर्टिंग रोल होने वाला है और इस फिल्म को डायरेक्शन देने वाले Farhad Samji  है जो कि हिंदी सिनेमा के एक लीजेंडरी डायरेक्टर हैं। इस फिल्म को 30 दिसंबर 2022 को लॉन्च करने वाले हैं। इस फिल्म का म्यूजिक कंपोज करने वाले Devi Sri Prasad पुष्पा जैसी फिल्म का म्यूजिक कंपोज कर चुके हैं साथ ही इस फिल्म को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं।




नंबर 9 पर है Laal Singh Chaddha (लाल सिंह चड्ढा)

लाल सिंह चड्ढा आमिर खान की आने वाली अपकमिंग मूवी है या फिल्म 1 ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में आमिर खान टाइटल रोल प्ले करने वाले दिखाई देने वाले हैं साथ ही उनके साथ Kareena Kapoor इस फिल्म में भूमिका निभाने वाली है साथ ही इस फिल्म के साथ Naga Chaitanya भी दिखाई देने वाले हैं जो कि बॉलीवुड में अपना पहला डेब्यू करेंगे साथ ही इस फिल्म में Mona Singh और Manav Vij एक सपोर्टिंग रोल प्ले करने वाले हैं इस फिल्म को डायरेक्शन दिया है |

Advait Chandan ने जो कि सीक्रेट सुपरस्टार जैसी बेहतरीन और अच्छी कलेक्शन करने वाली बना चुके हैं तो इस फिल्म से उम्मीद किया जा सकता है यह फिल्म काफी अच्छी होने वाली है साथ ही इस फिल्म का जो म्यूजिक है वह कंपोज किया है Pritam Chakraborty ने साथ ही स्क्रीन का म्यूजिक भी बहुत ज्यादा अच्छा होने वाला है इस फिल्म को 11 अगस्त को लिस्ट करने वाले हैं 2022 के मौके पर और फिल्म के मेकर्स ने अपना इस फिल्म में 100% दिया है और इस फिल्म की जो शूटिंग है वह 100 से भी ज्यादा इंडियन लोकेशन पर हुई है तुम देखते हैं आखिर या फिर कितनी अच्छी होती है और कितनी खूबसूरत होती है और साथ ही या इस बार बॉक्स ऑफिस में कितना कलेक्शन कर पाती है।

नंबर 8 पर है Pathaan 

Pathaan Shahrukh Khan की आने वाली ये खास फिल्म होने वाली है क्योंकि यह Shahrukh Khan की कमबैक फिल्म होने वाली है यह फिल्म एक एक्शन फिल्म होगी साथ ही इस फिल्म में Deepika Padukone और John Abraham भी इस फिल्म में अपनी मुख्य भूमिका निभाने वाले हैं इस फिल्म में शाहरुख खान एक करो एजेंट का रोल प्ले करने वाले हैं जिन के कलेक्टर का नाम होने वाला है फिरोज पठान जो कि अपने देश को बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं|

और साथ ही फिल्म में John Abraham एक नेगेटिव रोल प्ले करने वाले हैं मतलब इस फिल्म में हम सभी को दोनों का कैश शो देखने को मिलेगा John Abraham vs SRK के इस फिल्म को देखने में बहुत ज्यादा मजा आने वाला है इस फिल्म को डायरेक्शन दिया है वार और बैंग-बैंग डायरेक्टर Siddharth Anand ने। और इस फिल्म को रिलीज करने वाले हैं 25 जून 2023 के मौके पर। साथ ही इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है Aditya Chopra । और यह फिल्म यशराज फिल्म के में अंडर बनी है।



नंबर 7 पर है Tiger 3 (टाइगर 3)

Tiger 3  इस साल के आने वाली सबसे बड़े फिल्म होने वाली है और यह Salman Khan के आने वाले अब तक के सबसे बड़ी और सबसे महंगे फेल होने वाली है। और साथ ही इस फिल्म में सलमान खान और Katrina Kaif और साथ ही इसमें Emraan Hashmi जो मुख्य भूमिका अदा करने वाले हैं इस फिल्म में Emraan Hashmi एक नेगेटिव रोल प्ले करने वाले हैं |

इस फिल्म को डायरेक्शन दिया है Maneesh Sharma और इस फिल्म को 30 अप्रैल 2023 को रिलीज करने वाले हैं और यहां फिल्म हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगू भाषाओं में भी रिलीज होने वाली है साथ ही इस फिल्म में शाहरुख खान का एक छोटा सा रोल प्ले होने वाला है तो इस फिल्म को देखकर काफी ज्यादा मजा आने वाला है क्योंकि इस फिल्म में सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ दिखाई देने वाले हैं।

नंबर 6 पर है R S Prasanna (आर एस प्रसन्ना)

Aamir Khan की आर एस प्रसन्ना के साथ अनटाइटल्ड कॉमेडी फिल्म ड्रामा फिल्म आने वाली है जो फिल्म स्पेनिश फिल्म Campeones फिल्म का हिंदी रिमेक फिल्म होने वाला है या फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी और यह फिल्म 2018 में एक अच्छी खासी फिल्म थी इस फिल्म मैं आपको एक एयरोवेंट यानी पियक्कड़ और शराबी कोच की कहानी दिखाई जाएगी जो कि काफी सारे डिसेबल लोगों को ट्रेंड करते हैं। लेकिन मेरे हिसाब से मुझे नहीं लगता कि Aamir Khan को ये फिल्म करने चाहिए |

ये भी पढ़े:-

Shabaash Mithu Trailer Review




Aranyak Web Series Review 2022

क्योंकि आमिर खान एक बड़े लेवल के सुपरस्टार एक्टर हैं बाकी देखते हैं कि आखिर पाने वाले ने क्या धमाल मचाती है। साथ ही इस फिल्म में आमिर खान के साथ Anushka Sharma दिखाई देने वाली है इस फिल्म में आमिर खान बास्केटबॉल के कोच का रोल प्ले करने वाले हैं इस फिल्म को डायरेक्शन देने वाले हैं R S Prasanna जोकि शुभ मंगल जैसी हिट फिल्में बना चुके हैं इस फिल्म को 2024 तक रिलीज किया जा सकता है।

नंबर 5 पर है No Entry 2 (नो एंट्री दो)

No Entry सलमान खान की मोस्ट कॉमेडी फिल्म है और इस फिल्म का सीक्वेंस जल्दी आने वाला है इस फिल्म के लिए सलमान भाई ने खुद ही कंफर्म कर चुके हैं कि वह इस फिल्म को सीक्वेंस ला रहे हैं ऐसा सलमान भाई ने बोला था या फिल्म एक आउट एंड आउट कॉमेडी फिल्म होने वाली है साथ ही इस फिल्म में Salman Khan, Anil Kapoor और Fardeen Khan दिखाई देने वाले हैं इस फिल्म की खास बात तो यह है कि इस फिल्म में सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान तीनों ही ट्रिपल रोल प्ले करते हुए दिखाई देने वाले हैं |

यानी कि 3 सलमान खान और 3 अनिल कपूर और 3 फरियाद खान और इन तीनों का ऑपोजिट तीन तीन एक्ट्रेस दिखाई देने वाली है मतलब कि 9 हीरोइन दिखाई देने वाली है इस फिल्म को डायरेक्शन देने वाले Anees Bazmee । और यह फिल्म 2023 तक रिलीज होने वाली है नो एंट्री के सीक्वल के लिए आप लोग कितने ज्यादा एक्साइटेड हैं आप लोगों कमेंट करके जरूर बताएं। वैसे तो नो एंट्री 2005 में रिलीज हुई थी और यह उस समय की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली इंडियन फिल्म थी और इस फिल्म को ऑडियंस के द्वारा बहुत ही ज्यादा प्यार मिला था तो देखते हैं इस फिल्म के सीक्वल स्कोर ऑडियंस की ओर से कैसा रिस्पांस मिलता है।




उम्मीद करता हूं आप लोगों को Bollywood Khan’s biggest upcoming movie 2022-2023 की या जानकारी अच्छी लगी होगी यदि आप लोगों को या जानकारी अच्छी लगी हो तो कमेंट करके जरूर बताएं और अपने दोस्तों को शेयर करना ना भूले।

Thanks…

#### Bollywood Khan’s biggest upcoming movie 2022-2023

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *