Shabaash Mithu Trailer Review

Shabaash Mithu Trailer Review

Contents

“शाबाश मिठू” Trailer:-

हेलो दोस्तों आज के इस ब्लॉग में हम बात करेंगे Shabaash Mithu Trailer Review के बारे में आखिर ये मूवी कैसी है और किस पे आधारित है | क्या आपके लिए यह देखने लायक है भी कि नहीं | आखिर इसकी कहानी क्या है और साथ ही इसमें कौन-कौन से एक्टर शामिल है इन सभी चीजों के बारे में आज के ब्लॉग में हम बात करेंगे।



“Shabaash Mithu” Trailer Review:-

मिताली राज बायोपिक “Shabaash Mithu” अगले महीने 15 जुलाई को सिल्वर स्क्रीन पर आने के लिए अच्छे से रेडी है | 20 जून यानि आज यानि आज ही के दिन मेकर्स ने ‘Shabaash Mithu’ का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ट्रेलर में बॉलीवुड स्टार तापसी पन्नू क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की भूमिका निभाती नजर आ रही हैं। ट्रेलर की शुरुआत में ही क्रिकेट के फिल्ड पर ही चौकों और छक्कों से होती है। साथ ही तापसी पन्नू ने ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शाबाश मिठू के ट्रैकर को शेयर किया है।

तापसी ने मूवी के ट्रेलर को शेयर किया है और कैप्शन में लिखा, ‘नाम आप जानते हैं, अब मिताली को लेजेंड बनाने के पीछे की कहानी देखने के लिए तैयार हो जाइए। मैं आपके लिए उस महिला की कहानी लाने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं जिसने “द जेंटलमैन गेम” को फिर से परिभाषित किया है। ‘अच्छा किया मिठू’ 15 जुलाई।

ये भी पढ़े:-

Aranyak Web Series Review 2022




Suzhal Web Series Review

इसकी फिल्म 15 जुलाई 2022 को सिनिमा में रिलीज़ हो जाएगी | इस फिल्म को हिंदी भाषा में डब किया गया | शैली जीवनी, नाटक, खेल तापसी पन्नू, विजयराज,रिचर्ड भक्ति क्लेन को कास्ट करें | इसके निर्देशक श्रीजीत मुखर्जी साथ ही लेखिका प्रिया अवेनी,छायांकन सिरशा राय,संगीत अमित त्रिवेदी,निर्माता अजीत अंधेरे है |

ट्रेलर की बात करें:-

अब ट्रेलर की बात करें तो 2 मिनट 24 सेकेंड के इस वीडियो में मिताली राज के बचपन से 23 साल के क्रिकेट करियर को बेहद बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है साथ ही इसके अलावा आपको मूवी के ट्रेलर में कई गम भरे सीन भी दिखाई देंगे| इस ट्रेलर को देखने के बाद आप निःसंदेह कहेंगे कि पुरुष प्रधान खेल में महिलाओं के लिए प्रवेश करना वाकई मुश्किल था। लेकिन वो कहते है ना की असंभव में ही संभव लिखा है ठीक मिताली ने असंभव काम को संभव कर दिखाया। फिल्म के ट्रेलर में तापसी को अपने जुनून के लिए परिवार, समाज के खिलाफ मजबूती से खड़ा दिखाया गया है।




यह फिल्म मिताली राज के जीवन पर आधारित है। क्या आप लोगो जानते है कि मिताली राज का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कितने साल का करियर है | यदि नहीं तो मै आपको बता दू कि मिताली राज का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 23 साल का करियर है। साथ ही मिताली राज ने वनडे में कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए 10,000 से अधिक रन बनाए हैं। इस फिल्म में मिताली राज की लाइफ के उतार-चढ़ाव, असफलताओं को बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है | साथ ही मूवी में तापसी के अलावा विजय राज भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म का निर्देशन श्रीजीत मुखर्जी ने किया है। “Shabaash Mithu” फिल्म की स्टोरी को प्रिया एवेन ने लिखी है।

उम्मीद करता हूं आप लोगों को Shabaash Mithu की या जानकारी अच्छी लगी होगी यदि आप लोगों को या जानकारी अच्छी लगी हो तो कमेंट करके जरूर बताएं और अपने दोस्तों को शेयर करना ना भूले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *